तेज रफ्तार बोलेरो और बाइक की भिडंत में एक की मौत एक गंभीर रूप से घायल

Updated: 10/11/2023 at 5:08 PM
One dead, one seriously injured in collision between high speed Bolero and bike

बांसी : तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार अनियंत्री हो एक बोलेरो से भिड़ गए, जिससे एक की मौके पर मृत्यु हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का उपचार सिद्धार्थनगर मेडिकल कालेज में चल रहा है। घटना बुधवार रात नौ बजे कोतवाली के बांसी- बस्ती मार्ग स्थित पुरबौला गांव के सामने घटित हुई। शिवनगर डीड़ई थाना क्षेत्र के गांव डड़वार शुक्ल निवासी 25 वर्षीय विशाल अपने गांव के साथी गौतम पुत्र शिवटहल को बाइक पर पीछे बैठा बांसी आ रहे थे।

बाल अधिकार सप्ताह कार्यक्रम का हुआ आयोजन
 

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार बाइक की रफ्तार तेज होने से वह बांसी की तरफ से बस्ती जा रही बोलेरो से अनियंत्रित हो जा भिड़े। टक्कर इतनी तेज थी बाइक पर बैठे दोनों बाइक सवार उछल कर घटना स्थल से दस फिट दूर सड़क के नीचे खाई में जा गिरे। घटना के बाद ग्रामीण दौड़ पड़े और पुलिस को सूचित किये। पुलिस ने सड़क के नीचे खाई में पड़े दोनों बाइक सवारों को उठा कर सड़क पर लेकर आई और तुरन्त अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने जांच उपरांत विशाल को मृत घोषित करते हुए गंभीर रूप से घायल गौतम को रेफर कर दिया। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद बोलेरो छोड़ कर चालक व उसमे सवार सभी लोग फरार हो गए है। बोलेरो को थाने ले आया गया है। 

First Published on: 10/11/2023 at 5:08 PM
विषय
ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए, हमें फेसबुक पर लाइक करें या हमें ट्विटर पर फॉलो करें। TheFaceofIndia.com में राज्य सम्बंधित सुचना और पढ़े |
कमेंट करे
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Welcome to The Face of India