Categories: राज्य

कौशल रोजगार निगम के विरोध में कम्प्यूटर लैब सहायक वेलफ़ेयर एसोसिएशन 00712 ने शिक्षा मंत्री निवास स्थान पर किया ज़ोरदार प्रदर्शन : करमजीत संधू राज्य प्रधान

तरुण शर्मा ब्यूरो चीफ हरियाणा । दी फेस आफ इंडिया न्यूज़ (जगाधरी-यमुनानगर हरियाणा ) 05-02-2023

आज कौशल रोजगार निगम के विरोध में कम्प्यूटर लैब सहायक वेलफ़ेयर एसोसिएशन 00712 ने शिक्षा मंत्री निवास स्थान पर ज़ोरदार प्रदर्शन किया। जिसकी अध्यक्षता राज्य प्रधान करमजीत संधू ने की और इस प्रदर्शन में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ,विद्यालय अध्यापक संघ ,चतुर्थ कर्मचारी संघ ,और पूरे हरियाणा के सभी जिलों से भारी संख्या में कम्प्यूटर लैब सहायक साथी शामिल हुए।

राज्य प्रधान करमजीत संधू ने कहा प्रदर्शन करने से पहले ही माननीय शिक्षा मंत्री श्री कंवर पाल गुज्जर ने अपने निवास स्थान पर एसोसिएशन्न को मिलने के लिए बुलाया। जिसमें बातचीत का रुख अच्छा रहा।और माननीय शिक्षा मंत्री ने मंगलवार को चंडीगढ़ में टेबल मीटिंग के लिए बुलाया है ,कम्प्यूटर लाइव सहायक वेलफ़ेयर एसोसिएशन् की टीम मंगलवार शिक्षा मंत्री को चंडीगढ़ में मिलेगी ।हमारी एक ही माँग है कौशल रोज़गार निगम में न जोड़ कर शिक्षा विभाग में रख कर सभी लाभ दिये जाये । अगर हमारी टीम की मीटिंग मंगलवार को पॉजिटिव रहती है तो ठीक है , अन्यथा कम्प्यूटर लैब सहायक वेलफ़ेयर एसोसिएशन जगाधरी में महापडाव लगाएगी जो कि तब तक चलता रहेगा जब तक माँगे पूरी नहीं होगी।

TFOI Web Team

Share
Published by
TFOI Web Team