Categories: मनोरंजन

Deepak’s Wife : धोखाधड़ी मामले में दीपक चाहर की पत्नी को आया गुस्सा

Deepak’s Wife : भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी Deepak’s Wife जया भारद्वाज को जल्दी में ही जान से मारने की धमकी मिली थी. उन्होंने दो लोगों को पैसे दिए थे जो उन्होंने वापस नहीं लौटाए. इसके बाद दीपक के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने इस मामले की जांच आरम्भ कर दी. इस केस में शुक्रवार को खबर मिली जिसमें कुछ जानकारी शेयर की गई लेकिन इससे जया को शिकायत है. जया ने अब इस मामले पर अपने बयान दिये. उन्होंने साफ कहा और मामले को लेकर महत्त्वपूर्ण जानकारी शेयर की है. इस मामले को लेकर जो खबर सामने आयी और उसमें बताया गया था कि दीपक की पत्नी जया ने हैदराबाद के दो लोगों को 10 लाख रुपये दिए हैं. ये पिता-पुत्र हैं और जया ने इन दोनों को व्यापार के लिए पैसे उधार दिए थे. लेकिन जया ने बताया है कि उन्होंने पैसे व्यापार के लिए नहीं दिए थे.

नाराज हो गईं जया

जया ने उन्होंने सही सही बताया कि अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि वो पैसा उन्होंने व्यापार के लिए नहीं बल्कि पर्सनल लोन के लिए दिया था. उन्होंने लिखा, “लोगों को अपने हैंडल और न्यूज प्लेटफॉर्म पर कुछ भी लिखने से पहले तथ्य को जांचना चाहिए. जो पैसा उन दो लोगों को दिया गया था वो पर्सनल लोन था न कि बिजनेस के लिए दिया गया पैसा. उन्होंने ये पैसा देने के मना कर दिया और इसलिए आधिकारिक शिकायत दर्ज की गई. उम्मीद है कि लोग जिम्मेदारी से अपना काम करेंगे न किसी लाइक-शेयर हासिल करने के लिए कुछ भी लिखने के.”

दीपक के पिता ने की थी शिकायत

आगरा में दीपक के पिता ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी और कहा था कि उन्होंने हैदराबाद के पारीख स्पोर्ट्स एंड शॉप के मालिक घ्रूव पारीख और उनके पिता कमलेश पारीख को 10 लाख रुपये दिए थे. जब जया ने ये रकम वापसी मांगी तो इन दोनों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और गालियां दीं. जया ने सात अक्टूबर 2022 को इन्हें 10 लाख रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किए थे. जब इन दोनों से पैसे मांगे गए तो उन्होंने जया को धमकाया कि उनकी पहुंच ऊपर तक है.

Global Leader Approval Ratings : दुनियाके लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ग्लोबल लीडर्स की लिस्ट प्रथम स्थान, 22 नेताओं को चटाई धुल

Vani Jairam Death : संगीत विश्व मे शोक ,दिग्गज सिंगर वाणी जयराम का निधन

 

Kajal Gupta

Share
Published by
Kajal Gupta