Categories: मनोरंजन

Kriti Sanon upcoming Movies 2022 बॉलीवुड के बाद साउथ की फिल्मों में नज़र आयेंगीं कृति सेनन

जया गुरव
Kriti Sanon upcoming Movies 2022 बॉलीवुड के बाद साउथ फिल्मों मे नज़र आ सकती है,कृति सेनेन। देखा जाए तो जितने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री मे व्यस्थ सेलेब्ल्स है, उन्ह मे से पहला नाम कृति सेनेन का आता है। जो आने वाले दिनों मे बैक टू बैक कई फिल्मों दिखाई देगी। जिसमे मे से उनकी फिल्म आदि पुरुष मे भी है, इस फिल्म मे इनके अलावा प्रभास और सैफ अली खान भी मुख्य किरदार मे नज़र आने वाली है।

Kriti Sanon upcoming South Movies 2022

हालांकि कोरोना वायरस की वजह से कृति सेनन की फिलमों की शूटिंग पर इन दिनों ब्रेक लगा हुआ है। इस समय अभिनेत्री शूटिंग नहीं कर रही है लेकिन वो अपनी अगली फिल्मों और अगले प्रोजेक्ट को लेकर तैयारियां भी कर रही है।
अब अभिनेत्री बड़ी बड़ी फिल्मों मे काम करती नजर आयेगी। खबरों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री कृति सेनन को साउथ फिल्मों के एक बड़े निर्माता कंपनी ने उनको अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है। इस प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन खबरों में ये जरूर कहा जा रहा है,कि आने वाले दिनों में साउथ की एक और फिल्म में नजर आ सकती है।

Kriti Sanon upcoming Movies 2022
Kriti Sanon upcoming Movies 2022

अगर अभिनेत्री कृति सेनन ने इस फिल्म के लिए हां करती है तो ये कहा जा सकता है, कि वो काफी लंबे समय बाद तेलुगु फिल्म में नजर आने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृति सेनन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी। जिसमें वो अभिनेता महेश बाबू के साथ फिल्म से डेब्यू किया था। इसके अलावा वो साउथ के कई और कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं।

TFOI Web Team