Categories: मनोरंजन

Suhana Khan : – सुहाना खान का नया इंस्टाग्राम पोस्ट

सोमवार की शाम को, इंस्पायरिंग अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जो परिवार के घर मन्नत में एक आलीशान बेडरूम मान सकती है कि हम क्या मान सकते हैं।शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने  सोमवार को  अपनी बड़ी बहन की ड्यूटी करते हुए बिताया।वह रूम के बालकनी में एक सुंदर समुंद्र व्यू है।फोटो में देखा गया है की अब्राम का पीठ कैमरा के तरफ है आईपैड में गेम खेलने में व्यस्त है । कोने में एक सोफे पर चिल करते हुए एक कुत्ता भी है।

सुहाना की लेटेस्ट इंस्टाग्राम तस्वीरें फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए म्यूज बनने के कुछ दिनों बाद आई हैं।सुहाना एक तस्वीर में वह शानदार लाल साड़ी पहने नजर आ रही थीं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह सफेद लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।फोटो को कही अच्छे कमेंट्स फैन के द्वारा मिले।जबकि शनाया कपूर ने उन्हें “सुंदर” कहा, महीप कपूर ने कहा कि सुहाना “स्टनिंग” लग रही थीं। फैंस ने कॉमेंट की कि सुहाना “ब्यूटी स्टैंडर्ड को परिभाषित करती है।”

यह भी देखें – https://thefaceofindia.in/entertainment/summer-fashion-update-2022/

सुहाना की मां और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इस महीने की शुरुआत में सुहाना की एक तस्वीर पोस्ट की थी। उसने तस्वीर को कैप्शन दिया, “प्योर।” ऑन द वर्क फ्रंट की बात करें तो सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। अभी तक न तो शाहरुख खान और न ही सुहाना ने उनके बारे में काम से जुड़ी कोई घोषणा की है।

इस बीच, शाहरुख को अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर जाते देखा गया। पिछले हफ्ते, अभिनेता ने अपने फैंस को फिल्म के एक घोषणा टीज़र के साथ  कर दिया। टीजर में शाहरुख के लुक का खुलासा नहीं हुआ। इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी थे

पांच साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे सुपरस्टार ने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन की पोस्ट की

जब एक फैन ने पूछा कि लंबे गैप के बाद किसी फिल्म की घोषणा करते हुए उन्हें कैसा लगा, तो अभिनेता ने जवाब दिया, “यह नया या अजीब नहीं लगा। जब आप अपने जैसे लोगों के दिलों में होते हो…आप याद नहीं करते!!! #पठान।” एक फिल्म के सेट पर लौटने के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, “मैं केवल फिल्मों से प्यार करता हूं और सांस लेता हूं ….सेट वह जगह है जहां मैं हूं। तो यह घर वापस जाने जैसा था। ”

पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

TFOI Web Team